अनंत-राधिका की खुशियों में अमिताभ बच्चन भी परिवार संग हुए शामिल, खुद मुकेश अंबानी ने किया स्वागत
Advertisement

अनंत-राधिका की खुशियों में अमिताभ बच्चन भी परिवार संग हुए शामिल, खुद मुकेश अंबानी ने किया स्वागत

Amitabh Bachchan Mukesh Ambani: शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान समेत कई बड़ी हस्तियां अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन का हिस्सा बनने के लिए जामनगर पहुंचे. उन्हीं में से एक सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी शामिली हैं, जो 3 मार्च को परिवार के साथ जामनगर पहुंचे. 

अनंत-राधिका की खुशियों में अमिताभ बच्चन भी परिवार संग हुए शामिल, खुद मुकेश अंबानी ने किया स्वागत

Mukesh Ambani Warm Welcome Amitabh Bachchan: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ जामनगर पहुंचे हैं, जिनकी कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. रविवार, 3 मार्च शाम भी अमिताभ बच्चन और मुकेश अंबानी की एक तस्वीर सामने आई, जिसने फैंस का दिल जीत लिया. फोटो देखते ही देखते वायरल हो रही है. 

जिसमें अमिताभ और मुकेश अंबानी साथ नजर आ रहे हैं. वायरल हो रही फोटो में अमिताभ बच्चन प्रिंटेड जैकेट पहने मुकेश अंबानी से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं. दोनों ने बातचीत भी की. वहीं, अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ के पीछे खड़े नजर आ रहे हैं. इस फोटो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. फैंस कमेंट्स कर तस्वीर के साथ-साथ मुकेश और अमिताभ की जमकर तारीफ कर रहे हैं. तमाम यूजर्स फोटो पर कमेंट्स कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. 

बिग बी भी अनंत-राधिका की खुशियों में हुए शामिल

एक यूजर ने लिखा, 'बॉलीवुड इंडस्ट्री और बिजनेस इंडस्ट्री के दोनों बड़े ओजी एक फ्रेम में'. वहीं, कई फैंस अमिताभ बच्चन के लुक और जैकेट की खूब तारीफ कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन अक्सर अपने लुक और स्टाइल को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं, जो सबसे यूनिक होते हैं और काफी पसंद भी किए जाते हैं. अमिताभ बच्चने के अलावा अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग फंक्शन के लास्ट डेट इंटरनेशनल सिंगर एकॉन भी फंक्शन में शामिल होने के लिए जामनगर पहुंचे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में शामिल हुए सितारे

एकॉन से पहले रिहाना ने भी फंक्शन में अपना खूब जलवा बिखेरा था, जिनके वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया था.  इसके अलावा शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, वरुण धवन सहित कई बड़ी हस्तियां भी भव्य समारोह का हिस्सा बनने के लिए जामनगर पहुंची. बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट इस साल 12 जुलाई, 2024 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों ने पिछले साल जनवरी में सगाई की थी. 

Trending news